For the best experience, open
https://m.aajsamaaj.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोरोना ने दी आईपीएल में दस्तक, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को होना पड़ा क्वारंटीन Corona in IPL 2022

01:35 PM Apr 18, 2022 IST | Mohit Saini
कोरोना ने दी आईपीएल में दस्तक  दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को होना पड़ा क्वारंटीन corona in ipl 2022
Advertisement

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली: 

Advertisement

Corona in IPL 2022 : इस साल भी आईपीएल में कोरोना की एंट्री हो चुकी है। 2 दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से कोरोना का 1 मामला सामने आया था। जिसके कारण अब दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट का कोविड टेस्ट 2 दिन पहले पॉजिटिव आया था।

आईपीएल में कोरोना की एंट्री हो चुकी है। दिल्ली कैपिटल के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट का कोविड टेस्ट 2 दिन पहले पॉजिटिव आया था।पिछले आईपीएल सीजन 2021 में भी कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए बायो-बबल में कोरोना पॉजिटिव मामलों की एंट्री हुई थी।

Advertisement

जिसके चलते अब आईपीएल पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। दिल्ली की टीम को अपना अगला मैच 20 अप्रैल को पुणे में खेलना है, लेकिन अब दिल्ली की टीम को मुंबई के एक होटल में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। अब दिल्ली के सभी खिलाड़ियों के (Corona in IPL 2022) 2 दिन लगातार कोरोना टेस्ट होंगे और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही आगे कोई फैसला लिया जाएगा।

एक खिलाड़ी को भी हुआ कोरोना 

रिपोर्ट्स की माने तो, दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाड़ी भी अपने रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें कि हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे और अब दिल्ली की टीम का एक खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। हालांकि अभी उस खिलाड़ी का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन अब दिल्ली की पूरी टीम को मुंबई के एक होटल में ही क्वारंटीन कर दिया गया है।

पिछले सीजन भी आईपीएल में हुई थी कोरोना की एंट्री  

Trending news: Corona in IPL 2022 - Delhi Capitals physio Patrick Farhart Kovid-19 positive - Hindustan News Hub

दिल्ली के ख़ेमे में आईपीएल की पुष्टि को लेकर चिंता इसलिए भी ज्यादा हो जाती है, क्योंकि आईपीएल का पिछला सीजन इसी वजह से रोकना पड़ गया था। पिछले आईपीएल सीजन 2021 में भी कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए बायो-बबल में कोरोना पॉजिटिव मामलों की एंट्री हुई थी। इसके बाद ये रफ़्तार इतनी तेजी से बढ़ी थी कि आईपीएल को बीच में रोकना पड़ गया था।

जिसके चलते आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में खेला गया था। ऐसे में एक बार फिर से आईपीएल के बायो-बबल में कोरोना के मामलों का सामने आना सभी के काफी चिंता का विषय हैं। इस बार के आईपीएल में कोरोना की खबर आने के बाद सभी की नजर इस बात पर बनी हुई है कि क्या दिल्ली और आरसीबी के बीच अगला मैच खेला जाएगा या फ़िर उसे भी स्थगित कर दिया जाएगा।

हालांकि, इस बार का बिग बैश भी कोरोनावायरस का शिकार बना था, मगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पूरे टूर्नामेंट को स्थगित नहीं किया गया। जिन खिलाड़ियों को भी कोविड की शिकायत थी सिर्फ़ उन्हें ही आइसोलेशन में रखा गया और पूरे टूर्नामेंट को बिना किसी रूकावट के पूरा किया गया।

Corona in IPL 2022

Advertisement
Tags :
Advertisement
×