For the best experience, open
https://m.aajsamaaj.com
on your mobile browser.
Advertisement

दूसरी बार चोटिल हुए दीपक चाहर, इस सीज़न चेन्नई के लिए खेलना मुश्किल Deepak Chahar Injured Again

07:44 PM Apr 12, 2022 IST | Sandeep Seksena
दूसरी बार चोटिल हुए दीपक चाहर  इस सीज़न चेन्नई के लिए खेलना मुश्किल deepak chahar injured again
Advertisement

Deepak Chahar Injured Again

आज समाज डिजिटल, नई दिल्लीः

Advertisement

Deepak Chahar Injured Again: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं और उसे चारों में ही हार का सामना करना पड़ा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ पांचवे मुकाबले से पहले चेन्नई की टीम को बड़ा झटका लगा है। एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे दीपक चाहर (Deepak Chahar) दूसरी बार चोटिल हो गए हैं। इसी साल फरवरी में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आया था।

Advertisement

इस चोट से उबरने के लिए चाहर एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे थे और अप्रैल के अंत तक वह फिट हो सकते थे। लेकिन अब चाहर मांसपेशियों की चोट से उबरने से पहले ही दूसरी बार चोटिल हो गए हैं। इस बार उनकी पीठ में चोट लगी है और अब आईपीएल में उनकी वापसी पर संदेह है।

Read Also: गरीबों के निवाले पर खाद्य आपूर्ति विभाग के इंसपेक्टर का डाका, बना दिया फर्जी डिपो Fake Ration Depot

चेन्नई में चाहर की कमी

टूर्नामेंट की शुरुआत से ही चेन्नई को चाहर की कमी खल रही थी। उनके टीम में नहीं होने से सीएसके को लगातार चार हार का सामना करना पड़ा है। उम्मीद थी कि चाहर के आने से सीएसके का प्रदर्शन बेहतर होगा, लेकिन उनके दूसरी बार चोटिल होने से खबर से चेन्नई की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कमजोर पड़ती दिखाई दे रहीं हैं।

चेन्नई के अहम सदस्य हैं दीपक

बाते करें चेन्नई के लिए दीपक की भूमिका की तो वह टीम के लिए पावरप्ले में प्रमुख गेंदबाज थे और निचले क्रम में बल्ले के साथ भी उपयोगी पारियां खेलने में माहिर हैं। इस मुकाबले में दीपक के बिना चेन्नई की टीम चार मैच खेल चुकी है और पावरप्ले में सिर्फ दो विकेट ले पाई है। चेन्नई के गेंदबाजों ने शुरुआती छह ओवरों में 8.62 के इकोनॉमी रेट से रन खर्चे हैं। मुकेश चौधरी को दीपक की जगह मौका दिया गया है, लेकिन चेन्नई को कोई गेंदबाज पावरप्ले में विकेट दिलाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है।

चाहर का चेन्नई के लिए पावरप्ले में रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है। उन्होंने 58 पारियों में पावरप्ले के अंदर 42 विकेट लिए हैं और 7.61 की इकोनॉमी रेट से रन दिए हैं। चेन्नई ने चाहर को मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ की मोटी रकम पर खरीदा था।

Read Also: बैंगलोर ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला IPL 2022 22nd Match CSK vs RCB Toss

Read Also: 400th Prakash Parv, 400वें प्रकाश पर्व के आयोजन के लिए एक निष्पादन कमेटी गठित

Read Also : बंदिश खत्म! सुबह से रात्रि इतने बजे तक शिमला में खुलेंगी दुकानें

Read Also : कांग्रेस में बदलाव की सुगबुगाहट तेज, प्रदेशाध्यक्ष हो सकते हैं
Connect With Us : Twitter Facebook
Advertisement
Tags :
Advertisement
×